Site icon Facts Hindi Me

जाह्नवी कपूर ने पार की बोल्डनेस सारी हदें, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिख गया सब कुछ


बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। उनके फैंस उनकी एक्टिंग तथा हॉटनेस के दीवाने हैं। जाह्नवी कपूर एक से बेहतर फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जिसमें वह कई बड़े कलाकारों तथा दिग्गज कलाकारों के साथ भी नज़र आ चुकी हैं। आपको बता दें कि जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव दिखती हैं। और साथ ही अपने फैंस के लिए आए दिन कोई न कोई बेहतरीन पोस्ट फैंस के साथ साझा कर देती हैं। जिसे उनके फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता हैं। फैंस जाह्नवी के पोस्ट पर खूब जमकर प्यार लुटाते हुए नज़र आते हैं। जान्हवी कपूर की एक वीडियो हाल ही में काफी तेजी से वायरल हो रही है।









आपको बता दें कि जान्हवी कपूर हमेशा ही सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। वो कभी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा का विषय बन जाती है तो कभी अपने तस्वीरों को लेकर तो कभी अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा का विषय बन जाती हैं। लेकिन इस बार उनकी सुर्खियां बटोरने के पीछे एक वीडियो का हाथ है। हाल ही में जान्हवी कपूर का एक नया वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।






https://www.instagram.com/p/CcBPRu8MWcg/?igshid=YmMyMTA2M2Y=




एक तरफ जहां उनके फैंस द्वारा उनके इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कई यूजर्स द्वारा पहनी इस ड्रेस पर जान्हवी को काफी ज्यादा ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है। यह वायरल वीडियो मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। जिस पर उनके फैंस इस समय जमकर लाइक्स और प्यार बरसा रहे है कई यूज़र्स एक्ट्रेस की पोस्ट पर जमकर अपने पॉजिटिव रिएक्शन देते हुए नज़र आ रहे हैं।






https://www.instagram.com/reel/CcBP6_1qlQR/?igshid=YmMyMTA2M2Y=




अगर अब बात करें वायरल वीडियो की तो इस वीडियो में जान्हवी कपूर ने ऐसी ड्रेस पहनी हुई है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में हैं। तो आपको बता दें कि ये कुछ फोटोस ग्रासिया मिलेनियम अवॉर्ड में ली गई हैं। जहां बीते हुए दिनों कई फिल्मी सितारे आए थे। जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।






https://www.instagram.com/p/CcCY-V6sN4x/?igshid=YmMyMTA2M2Y=




इसी अवार्ड शो के दौरान जान्हवी कपूर भी वहां मौजूद थी। और वहीं से एक्ट्रेस का एक वीडियो एकदम से तेज़ी वायरल हुआ था। इसमें जान्हवी ने लाइट ब्लू कलर की बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई थी। उनकी ये ड्रेस काफी डीप नेक की थी और यह बगल से काफी ज्यादा ओपन भी थी। साथ ही उनकी ये ड्रेस बैकलेस थी। जिसे उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। वहीं कुछ यूज़र्स उन्हें यह कमेंट करके बता रहे हैं कि वो उर्फी जावेद जैसा लुक लेती हुई दिखाई दे रही है।






https://www.instagram.com/p/CabmBCmoTWs/?igshid=YmMyMTA2M2Y=




खैर यह सब छोड़ो, अगर हम बात करें जान्हवी के वर्कफ्रंट की तो अभिनेत्री जल्द ही फिल्म ‘तख्त’, ‘बवाल’, ‘बॉम्बे गर्ल’, ‘रणभूमि’, ‘गुड लक जैरी’, ‘ मिस्टर एंड मिसेज़ माही’ और ‘दोस्ताना 2’ में नज़र आने वाली है। जान्हवी की upcoming फिल्म ‘बवाल’ साल 2023 में रिलीज़ होने वाली हैं। वहीं उनकी बाकी सभी फिल्में इसी साल में रिलीज़ होने वाली है। उनके फैंस को इनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हुए नजर आते है।






https://www.instagram.com/p/CbkCi9BoIw3/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

Exit mobile version