आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के शादी की डेट हुई तय, उनके चाचा ने की तारीख तय

By factshindime Apr 9, 2022

बॉलीवुड की अब एक और खूबसूरत जोड़ी शादी जैसे पवित्र रिश्ते में बंधने जा रही है। आपको बता दे कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) जल्द ही शादी करके बंधन में बंधने वाले है।





शादी की उनकी तारीख भी तय हो चुकी है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तारीख आलिया भट्ट के चाचा रोबिन भट्ट ने तय की है।





14 अप्रैल को तय की गई शादी की तारीख





आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन भट्ट ने बयान दिया है कि 13 तारीख को मेहंदी का फंक्शन है और 14 तारीख को शादी होगी। आलिया भट्ट तथा रणबीर कपूर के फैन्स इस ख़बर को सुनते ही खुशी से झूम उठे हैं। रॉबिन भट्ट का यह भी कहना है कि 15 तथा 16 अप्रैल को कुछ भी नहीं है। मैं परिवार का एक सदस्य हूं, और तारीख तो हम ही तय करेंगे।





alia bhatt and ranbir kapoor wedding
alia bhatt and ranbir kapoor wedding




आपको बता दे कि, पहले दोनों एक्टर और एक्ट्रेस की शादी की तारीख को 15 या 16 अप्रैल बताई जा रही थी लेकिन, अब भट्ट परिवार ने शादी की असली तारीख बताकर लोगों को यकीन दिला दिया है कि सच में शादी हो रही है। शादी की तारीख 14 अप्रैल को तय की गई है और मेहंदी Mahendi की रस्म इससे ठीक एक दिन पहले यानि 13 अप्रैल को रखी गई है।





रॉबिन भट्ट ने दी शादी की जानकारी





बॉलीवुड के मशहूर लेखक रॉबिन भट्ट ने यह बताया कि शादी में कौन-कौन शामिल होगा, यह अभी तय नहीं किया गया है, और मैं इनवाइटिंग कमेटी का भी हिस्सा नहीं हूं। मेहमानों को इन्वाइट करने के लिए अलग से कमेटी बनाई हुई है जिसमें किन किन मेहमानों को बुलाना है, इस पर सारी चर्चा हो रही है।





ranbir kapoor and alia bhatt marriage date
ranbir kapoor and alia bhatt marriage date




गौरतलब है कि, रॉबिन भट्ट महेश भट्ट के छोटे भाई है। और साथ ही वह बॉलीवुड के प्रसिद्ध लेखक है। और आगे उन्होंने इस शादी की जानकारी देते हुए यह कहा कि वेडिंग फंक्शन चार दिन तक का रखा जाएगा। और इसके लिए RK हाउस को चुना गया है। इससे पहले भी कपूर परिवार के कई फंक्शन इसी हाउस में होते आ रहे हैं। और इसीलिए इस बार भी फंक्शन के लिए RK हाउस को ही चुनना सही समझा।





ranbir kapoor and alia bhatt married
ranbir kapoor and alia bhatt married




इससे पहले की बॉलीवुड की इस लोकप्रिय जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर कुछ अटकलें लगाई जा रही थी जिसको लेकर अब भट्ट परिवार के सदस्य ने तारीख का खुलासा कर सबकी बातों को खारिज कर दिया है। और इसके बाद दोनों परिवारों में शादी की खूब जोरों से तैयारिय़ां शुरू हो चुकी है।





आप लोग ज्यादा खुश ना हो आप लोगों को वहा नही बुलाया जाएगा।
मेरे को बुलाया जाएगा मगर “मैं जाएगा भी साला”…।





मेरे प्यारे मित्रो अगर पोस्ट पसंद आया है तो खूब शेयर करो और भर भर के कॉमेंट बरसाओ ।
ढेर सारा प्यार…।


Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *