Shahrukh Khan को पत्नी गौरी खान के इस गिनोने काम की वजह से जुकाना पड़ा था सर, दूसरे मर्दों के साथ…

By factshindime Apr 14, 2022

शाहरुख खान(Shahrukh Khan)आए दिनों सुर्खियों में रहने वाले एक्टरों में से हैं लेकिन इस बार उनकी सुर्खियों में रहने की वजह कोई और नहीं बल्कि उनका खुद का परिवार ही है और हाल ही में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान(Gauri Khan) की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी वायरल हो रही है।





बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता और किंग खान के नाम से जाने जाने वाले शाहरुख खान को आज के समय में किसी पहचान की जरूरत नहीं है वही शाहरुख के लाखों लोग दीवाने हैं वही फैंस उनकी एक्टिंग के लीटर भी दीवाने हुए रहते हैं ऐसे में बता दे कि अभिनेता शाहरुख ने अभी तक एक से बढ़कर एक फिल्में बॉलीवुड को दी है!





आपको बता दें कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने फैंस के लिए कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती ही रहती है और इन तस्वीरों को उनके चाहने वालों के द्वारा काफी ज्यादा प्यार भी मिलता है और अब हाल ही में गौरी खान की कुछ तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है! वहीं फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी अधिक लोग पसंद भी कर रहे हैं तो वही कुछ यूजर्स गौरी खान को इन तस्वीरों के लिए खरी-खोटी सुनाते दिखाई दे रहे हैं! दरअसल इस तस्वीरों में गौरी खान पराये मर्द के घर के बाहर देखी जा सकती हैं जिससे उन्हें यूजर्स के द्वारा बहुत कुछ सुनना भी पड़ रहा है।





अब ऐसे में बात करें इन वायरल तस्वीरो की तो इनमें गौरी खान ने वाइट कलर की फ्लावर प्रिंटेड शर्ट पहन रखी है जिस पर ब्लू डेनिम स्कर्ट भी कैरी किया हुआ है वहीं अभिनेत्री गौरी को देर रात तक मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर देखा गया है जहां से उनकी वायरल तस्वीरें भी सामने आ रही है। और जिस पर अभिनेत्री को लोगों द्वारा पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों प्रकार के कमेंट्स मिल रहे हैं।





ऐसे में कई लोग उन्हें कमेंट कर बता रहे हैं कि देर रात किसी गैर मर्द के घर के बाहर इस तरह घूमना सही नहीं है। गौरतलब है कि गौरी खान काफी स्टाइलिश अभिनेत्री हैं और वह अक्सर ही अपनी तस्वीरों से हर किसी का दिल जीत लेने में सफल हो जाती है।


Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *