Site icon Facts Hindi Me

अपने बेटे की ही शादी में दुल्हन बनकर आ गई मां तो लोगों ने…।


कभी-कभी शादियों में कुछ ऐसा हो जाता है, जो हर वक्त याद रहता है। ब्रिटेन की एक शादी में जो हुआ उसे सुनकर हर कोई दंग है। इधर एक मां अपने बच्चे की शादी में दुल्हन के वेश में पहुंची, फिर क्या था, जिसने भी देखा वो देखते ही रह गया।





शादियों में कभी न कभी कुछ न कुछ ऐसा हो ही जाता है, जो हमेशा याद रहता है। ब्रिटेन की एक शादी में जो हुआ उसे देख हर कोई दंग रह गया।





इधर एक मां अपने ही बच्चे की शादी में दुल्हन के वेश में पहुंच गई तो उस वक्त होना क्या था, जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया। सब समझ रहे थे कि यही दुल्हन है। सोशल मीडिया पर भी इस मामले पर काफी ज्यादा चर्चा हुई।





मीडिया रिपोर्ट्स से यह पता चलता है, एक शादी के दौरान, दूल्हे की मां अपने ही बेटे की शादी में व्हाइट लेस वाले खूबसूरत गाउन में पहुंच जाती है। वह बिल्कुल एक दुल्हन की तरह तैयार होकर आई थी, शादी में आने वाले मेहमानो ने उसे ही दुल्हन मान लिया था और उसकी भर भर के तारीफे करने लगे।





बाद में यह पता चला कि वह महिला दुल्हन नहीं बल्कि दुल्हन के होने वाले पति की मां है, फिर, इसके बाद, महिला को बहुत फटकार लगाई गई। महिला ने सिर्फ सफेद पोशाक नहीं पहनी थी, बल्कि दुल्हन की तरह ही ज्वैलरी और अपने नाखूनों पर व्हाइट नेल पेंट लगाकर सजी हुई थी।





एक यूजर ने लिखा- यह शादी का जोड़ा है। जैसे यह वास्तव में एक शादी की पोशाक है, साथ ही एक सफेद पोशाक लेकिन यह एक पूर्ण ब्राइडल गाउन है लानत है। जबकि दूसरे ने यूजर ने यह लिखा – ‘ठीक है?? मगर क्या वह अपने बेटे ली शादी करने के लिए तैयार है।


Exit mobile version