Site icon Facts Hindi Me

तारक मेहता की बबिताजी ने वन पीस ड्रेस में कराया बो*ल्ड फोटोशूट फैंस बोले इतनी हॉट..।


Munmun Dutta Bold images: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने अपने नए बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने कुल 4 तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने येलो टोन की थाई हाई वन पीस ड्रेस पहनी हुई है। उनके बाल खुले हुए हैं और उन्होंने मेकअप किया हुआ है। उन्होंने हूप्स पहने हुए हैं और वह बो*ल्ड अंदाज में प्रेजेंट करती नजर आ रही हैं।





मुनमुन दत्ता बोल्ड अंदाज में प्रेजेंट करती नजर आ रही हैं।






https://www.instagram.com/p/CdGKs1SMAUj/?igshid=YmMyMTA2M2Y=




मुनमुन दत्ता ने न्यूज कंपोज होने से 21 घंटे पहले की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें 217000 से ज्यादा प्रेफरेंस मिल चुकी हैं, वहीं इस पर 1250 से ज्यादा कमेंट किए जा चुके हैं। मुनमुन दत्ता ने फोटोज शेयर करते हुए कंपोज किया है, ‘जिंदगी की रौशनी है पीले रंग के साथ जियो.’ इसके अलावा वह कई लोगों को लेबल भी कर चुकी हैं। मुनमुन दत्ता की तस्वीरों पर कई लोगों ने प्रिटी, ब्यूटीफुल, नाइस, अमेजिंग, सो ब्यूटीफुल, लवली फोटो, सो हॉट और वेरी नाइस जैसे कमेंट किए हैं।





मुनमुन दत्ता V के आकार बनाते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।






https://www.instagram.com/p/CcvOUlEsetW/?igshid=YmMyMTA2M2Y=




पहली तस्वीर में मुनमुन दत्ता वी की छाप छोड़ मुस्कुराती नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में वह वैकल्पिक अंदाज में पेश कर रही हैं। तीसरी तस्वीर में उसने पेट पर हाथ रखकर एक बो*ल्ड उपहार दिया है और चौथी तस्वीर में वह एक हाथ मिड्रिफ पर और दूसरा हाथ पकड़े नजर आ रही है। सिर पर हाथ रखकर प्रस्तुति। तस्वीर में मुनमुन दत्ता की पतली और वातानुकूलित आकृति भी देखी जा सकती है। मुनमुन दत्ता के इंस्टाग्राम पर 72 लाख फॉलोवर्स हैं। वह अपने प्रशंसकों के साथ भी जुड़ती हैं।





मुनमुन दत्ता इन दिनों राज अनादकट को डेट कर रही हैं।






https://www.instagram.com/reel/Cc-jY1spQYY/?igshid=YmMyMTA2M2Y=




तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मुनमुन दत्ता बबीता जी का किरदार निभाती हैं। उनकी और जेठालाल की नौकरी और विज्ञान को विशेष रूप से पसंद किया जाता है। आजकल मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट को डेट कर रही हैं। मुनमुन दत्ता ने अभी तक अवैध संबंधों की पुष्टि नहीं की है।


Exit mobile version