Site icon Facts Hindi Me

शिल्पा शेट्टी पर टूट पड़ा दुखों का पहाड़, शिल्पा के 11 साल के बच्चे ने कहा दुनिया से अलविदा।


शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड के क्षेत्र में एक बड़ा नाम हैं क्योंकि उनका फिल्मी करियर बेहद जबरदस्त रहा है। शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड को एक दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और पूरे मनोरंजन जगत को अपना दीवाना बना लिया है। शिल्पा शेट्टी के बारे में चर्चा करते हुए, वह कई अनस्क्रिप्टेड टीवी ड्रामा के बारे में भी निर्णय लेती हैं, जिसके कारण हर कोई उन्हें जानता है और वह अक्सर बातचीत में रहती हैं। शिल्पा शेट्टी के परिवार के बारे में चर्चा करते हुए, उनकी शादी राज कुंद्रा नाम के एक उल्लेखनीय मनी मैनेजर से हुई और उनके दो बच्चे हैं। फिलहाल शिल्पा शेट्टी मीडिया में काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं, क्योंकि इन दिनों शिल्पा शेट्टी का एक बेहद मुश्किल बयान सामने आया है, जिसमें शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि उनका 11 साल का- बूढ़ा बच्चा उसे छोड़कर चला गया है। उन्होंने दुनिया को विदाई दी है, जिसकी वजह से इस समय मीडिया में कहीं भी उनकी चर्चा हो रही है और शिल्पा अपने बच्चे के टेकऑफ के बाद खुद को संभाल नहीं पा रही हैं। तो आइए लेख में आपको शिल्पा शेट्टी के बारे में इस रिपोर्ट के बारे में विस्तार से बताते हैं।





शिल्पा शेट्टी का बच्चा फिलहाल इस दुनिया में नहीं है, रो-रोकर शिल्पा की हालत भी खराब हो गई है।





शिल्पा शेट्टी का बॉलीवुड के क्षेत्र में एक असमान नाम है, इसका कारण यह है कि शिल्पा का फिल्मी पेशा इस आधार पर बेहद जबरदस्त रहा है कि उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं और फिल्मों में काम करके एक टन नाम और पैसा कमाया है। बॉलीवुड के जबरदस्त एंटरटेनर। है। शिल्पा शेट्टी वर्तमान में अपने परिवार के कारण मीडिया में सही मायने में समाचार के रूप में बाहर खड़ी हैं, यह इस आधार पर है कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने घरेलू स्पष्टीकरण दिया है जहां शिल्पा ने कहा है कि उनका सबसे यादगार बच्चा अभी नहीं है इस दुनिया में और उसकी उम्र 11 साल है। मैंने दुनिया को विदाई दी है।





आपको बता दें कि यह बच्ची शिल्पा शेट्टी के दिल के बेहद करीब थी, जिसकी वजह से उनकी हालत खराब हो गई है और वह अंदर से पूरी तरह से टूट चुकी हैं। फिर हम आपको इस खबर के बारे में लेख में बताएंगे और आगे बताएंगे कि शिल्पा शेट्टी की किस संतान ने दुनिया को विदाई दी है।





शिल्पा शेट्टी के इस प्यारे बच्चे ने कहा था दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा, शिल्पा को था इससे बेहद लगाव





शिल्पा शेट्टी इस समय अपने 11 साल के बच्चे की वजह से मीडिया में सुर्खियों में छाई हुई हैं, जिन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। शिल्पा शेट्टी की इस संतान की चर्चा करते हुए उनके कुत्ते ने 11 साल की उम्र में दुनिया से विदाई ली है। शिल्पा शेट्टी ने इस कुत्ते को अपना सबसे यादगार बच्चा माना और यह, फिर भी कोई भी कश्ती या लोगों को यह नहीं बता सकता कि एक कुत्ते को प्यार है। यही वजह थी कि यह कुत्ता शिल्पा शेट्टी के दिल के बेहद करीब था और उनके टेकऑफ के बाद शिल्पा शेट्टी पूरी तरह टूट चुकी हैं।


Exit mobile version