फौजी पिता ने अपने बच्चे को दिया सरप्राइस वीडियो देखकर आंखो से आंसू आ जाएंगे

By factshindime May 5, 2022

एक पिता और उसके बच्चे का एक वीडियो वेब सेंसेशन बनता जा रहा है, जिसमें डैड फौज से वापस आते हैं और सीधे अपने बच्चे की बॉक्सिंग सेशन में आ जाते हैं। उनके बच्चे को इस बात का बिलकुल आभास नहीं था। जैसे ही जब पिता बच्चे के सामने आता है तो वह भावुक हो जाता है। इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।





हर कोई जानता है कि अपने पिता के साथ युवाओं का रिश्ता कितना शानदार होता है। खासकर जब पिता दूर काम करते हैं और बच्चे मां के साथ रहते हैं। जिस दिन पापा घर वापस आते हैं, बच्चों की खुशी सही मायने में सातवें आसमान पर होती है। दूर हैं मगर दिल के करीब हैं। बच्चे इस बात के लिए कस कर बैठते हैं कि जब उनके पापा आएंगे तो उनके साथ यहां जाएंगे, खाएंगे। सारी योजनाएँ बनती हैं। सुन्दर जलवायु बनती है। बच्चों को लगता है कि उनका हीरो उनके साथ है। एक वीडियो वेब सेंसेशन में बदल रहा है। सेना में कार्यरत पिता जब अपने बच्चे से मिलते हैं तो घर के बेहद करीब का माहौल बन जाता है। ऐसा नहीं हो सकता कि दर्शकों की आंखें नम न हों। यह वीडियो लोगों को काफी भावुक कर रहा है।





पिता बच्चे के साथ बॉक्सिंग करना शुरू कर देते है।





इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। इसमें एक अमेरिकी सेना का फौजी दिखाई दे रहा है, उसका बच्चा पहले आंखों पर पट्टी बांधकर अपने गुरु के साथ बॉक्सिंग कर रहा है, लेकिन इस बीच इसके पिता अपने बच्चे के साथ बॉक्सिंग करने के लिए आ जाते है। बच्चे को इस बात का पता ही नही चलता कि उसके पापा उसके सामने हैं और वह उसके साथ बॉक्सिंग कर रहा है।






https://twitter.com/bennyjohnson/status/1520384429063131136?t=61k0CsqmL8uTQttfQd4FlA&s=19




जब बच्चे को पता चलता है।





फिर वीडियो में पिता अपने बच्चे का नाम लेते हैं, फिर उनकी आवाज से बच्चा परिचित हो जाता हैं। वह तेजी से धुंध हटाता है और अपने पिता को गले लगाता है। वह रोने लगता है। वह अपने आप को रोक नहीं पाता। आपको बता दें कि इस वीडियो को लोगों ने इतना पसंद किया है कि खबर लिखे जाने तक इसे 10 मिलियन व्यू (1 करोड़ व्यू) मिल चुके हैं।


Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *