1 बच्चा होने के 1 महीने बाद ही भारती ने सुनाई दूसरे बच्चे की गुड न्यूज, कहा प्लान नही था मगर हो गया

By factshindime May 5, 2022

भारती सिंह ने एक बार फिर फैंस के लिए एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए भारती ने फैन्स को शॉक हो देने वाली खबर दी है। भारती और उनके साथी हर्ष ने बच्चे के जन्म के एक महीने बाद ही यह उत्साहवर्धक खबर दी है।





भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया मुश्किल से एक महीने पहले ही अभिभावक बने हैं। भारती और हर्ष का एक बच्चा है, जिसके साथ दोनों साधारण रूप से आनंदित हैं। फिलहाल भारती ने फिर से एक वीडियो शेयर कर फैन्स को नई उत्साहवर्धक खबर की जानकारी दी है। भारती ने अपने यू-ट्यूब डायवर्ट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कहती हैं कि वह आपको एक खुशी देने वाली खबर देना चाहती हैं। यह मेरे लिए अच्छा कैसे होगा मैं जवाब देता हूं, मैं शर्मिंदा हूं, हालांकि वर्तमान में यह हो गया है, सो हो गया है। कुछ भी व्यवस्थित नहीं था। फिर उस समय हर्ष लिंबाचिया भी आते हैं और वह कहते हैं कि किस वजह से शर्मा रही हो, अब जो गया वह तो हो गया है।





भारती सबसे पहले उसे पूरे दिन का टाइम टेबल देती है। इसके अलावा वह यह भी बताती हैं कि आज हर्ष की छुट्टी है, ऐसे में वह बच्चे के साथ घर पर ही रहेंगे और उसके साथ समय खर्च करेंगे। भारती का कहना है कि अब हर्ष को पता चल जाएगा कि घर में अकेले बच्चे के साथ कैसा व्यवहार करना है।





तब भारती सभी को उत्थान की खबर देती है और बताती है कि उसे YouTube से सिल्वर और गोल्ड बटन मिले हैं। दरअसल, भारती का अपना एक यूट्यूब चैनल है जिसका नाम LOL है जिसका मतलब है लाइफ ऑफ लिंबाचिया। इस चैनल के जरिए भारती अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट देती रहती हैं। फैन्स को दोनों की रिकॉर्डिंग बिना किसी सवाल के पसंद भी आ रही है। आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी के बारे में ताजा जानकारी भारती ने यूट्यूब चैनल के जरिए भी दी थी।





फिलहाल भारती और हर्ष शो खतरा में नजर आ रहे हैं। दोनों शो को फैसिलिटेट कर रहे हैं. इससे पहले दोनों को हुनरबाज शो में होस्ट के तौर पर देखा गया था। इस शो के दौरान भारती ने प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक शूटिंग की। फिर, उस समय, कुछ दिनों की छुट्टी के बाद, भारती काम पर वापस आ गई।





काम पर वापस आने के लिए ट्रोल हई थी भारती





जब भारती जल्द ही काम पर लौट आई थी, तो उसके लिए उन्होंने काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। साथ ही इस पर भारती ने यह भी कहा था, मुझे इस बात में कोई दिलचस्पी नहीं थी कि मैं प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक काम करके कोई रिकॉर्ड बनाऊं। विशेषज्ञ ने मुझे बताया कि मुझसे ज्यादा मेरे शरीर को कोई नहीं समझ सकता है और मुझे खुद को समझने की जरूरत है। व्यक्ति आपको मार्गदर्शन के ढेर की पेशकश करेंगे। किसी भी मामले में, आप जानते हैं कि आपका शरीर कितना अनुकूल है। बस यही बात मैने अपने दिमाग में रखकर अपने आप को समझाया।


Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *