Site icon Facts Hindi Me

KGF 3: प्रशांत नील की फिल्म में होगा प्रभास की Salaar और यश की KGF के बीच एक क्रॉसओवर? होम्बले फिल्म्स के निर्माता ने तोड़ी चुप्पी, “द थॉट इज इन द बैक ऑफ अवर माइंड..”


प्रशांत नील की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 जिसमें यश की प्रमुख भूमिका हैं, रिलीज के एक महीने बाद भी सिनेमाई दुनिया में भारी गड़बड़ी पैदा कर रही है। बड़ी उपलब्धि के बाद, होम्बले फिल्म्स केजीएफ 3 पर एक रिपोर्ट की मांग से अभिभूत है।





नील के दो कार्यकारी – केजीएफ और सालार के ब्रह्मांडों के बीच एक संभावित संकर का प्रदर्शन करने वाले प्रशंसक अटकलों के बारे में कुछ रिपोर्टें थीं। दोनों फिल्मों को एक ही क्रिएशन हाउस ने बनाया है। फिलहाल मेकर ने रिपोर्ट्स पर फोकस किया है।





पिंकविला के साथ बातचीत के दौरान, होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर ने खुलासा किया कि केजीएफ 3 वास्तव में आकार ले रहा है। बहरहाल, वे अभी तक घटनाओं के सिलसिले में तय नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा, “ठीक है, हम धारा 3 के साथ काम कर रहे हैं, फिर भी मैं आपको गारंटी दे सकता हूं कि यह इस साल फर्श पर नहीं जाएगा। जब भी सब कुछ बंद हो जाएगा तो हम एक बड़ा विस्फोट घोषणा करेंगे। इसे दूर करने के लिए बहुत कुछ है – सामग्री, मनोरंजनकर्ता और प्रमुख की समय सारिणी – केजीएफ 3 की घोषणा करने से पहले इसे पूरी तरह से स्थापित किया जाना चाहिए।”





निर्माता ने आगे कहा कि प्रभास की सालार के बाद प्रशांत नील एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसका नाम शायद एनटीआर 31 है। जब इस बारे में कुछ जानकारी मिली कि क्या वे दो प्रतिभाओं के साथ एक गैंगस्टरवर्स बनाना चाहते हैं?, निर्माता ने कहा, “हम एनएफटी बाजार में केजीएफ-श्लोक बनाने का इरादा कर रहे हैं। हमारे पास चीजों को लेने के लिए असाधारण डिजाइन हैं। एनएफटी दुनिया में एक उच्च स्तर, जहां हम विभिन्न फिल्मों के पात्रों के साथ गेम बनाते हैं। फिर भी, यह मानते हुए कि यहां से कुछ निकलता है, हम फिल्म के मोर्चे पर भी ऐसा ही कर सकते हैं। विचार हमारे उप में है -विवेक अभी तक, हमारे बारे में केजीएफ और सालार के पात्रों के साथ एक फिल्म करने के बारे में कुछ भी ठोस नहीं है।”





होम्बले फिल्म्स के सहयोगी, विजय किरागंदूर और चालुवे गौड़ा लगातार कम से कम 1 डिश इंडिया फिल्म देना चाहते हैं।





नवीनतम तमिल फिल्म समाचार, तेलुगु फिल्म समाचार और बहुत कुछ प्राप्त करने के लिए हमारे स्थानीय क्षेत्र का हिस्सा बनें। अपवाद मनोरंजन के बिना हर चीज के मानक माप के लिए इस स्थान का पालन करें! जब आप यहां हों, तो इसे टिप्पणी क्षेत्र में अपनी महत्वपूर्ण आलोचना के लिए एक बिंदु बनाएं।


Exit mobile version