उल्लू की इन नई वेब सीरीज का पहला सीजन मचा चूका है बवाल, अब रिलीज़ होने वाला है इनका दूसरा सीजन।

By factshindime Jun 12, 2022

उल्लू की इस नई वेब सीरीज के शुरुआती पार्ट में ने हंगामा खड़ा कर दिया है। हमें इस लेख में आपको ट्रैक करते हुए खुशी हो रही है। साथियों, इस लेख के माध्यम से हम उल्लू पर आने वाली वेब सीरीज सन-इन-रेगुलेशन जी 2 पार्ट 2 पर चर्चा करेंगे। जैसा कि हम जानते हैं कि आने वाले कुछ महीनों में दामाद जी का दूसरा सीजन आने वाला है। उल्लू का छलकाव सात जून 2022 को हुआ, जहां भीड़ ने इस दक्षिणी को एक टन स्नेह दिया और लोग इसे एक टन पसंद कर रहे हैं।





इस वेब सीरीज को दूसरी बार देखने के लिए उत्सुक हैं और सोच रहे हैं कि इस वेब सीरीज की दूसरी बार कब डिलीवर होगी, शायद आप भी ऐसे ही जिज्ञासु हैं,





जितना हो सकेदामाद जी जी सीजन 2 की दूसरी बार देखने के लिए। किसी भी तरह से तनाव न करने की कोशिश करें, हम आपको इस लेख के माध्यम से दामाद जी सीजन 2 की डिलीवरी की तारीख के बारे में बताएंगे, ताकि आप न करें कल्पना के किसी भी हिस्से पर जोर देने की जरूरत है। मैं सारा डेटा दूंगा, पढ़ते रहे आर्टिकल के अंत तक।





दामाद जी सीजन 2 स्टोरी





कहानी वहीं से शुरू होती है जहां से यह मुख्य सीजन में समाप्त हुई थी। रंजना घर नहीं लौटेगी, इसलिए वह एक ऐसी व्यवस्था के बारे में सोचती है जिसमें वह इस लक्ष्य के साथ कदमों से गिरने का दावा करती है कि उसे इसकी आवश्यकता नहीं है।





अगले सीज़न में, कुमुद अनुरोध करती है कि मोहन अपनी माँ का इलाज करे। फिर उसी समय मोहन का साथी उससे मिलने आया, फिर भी किसी ने प्रवेश द्वार नहीं खोला, तो उसने मुड़कर उन दोनों को वहीं देखा।





इसलिए मोहन का साथी इसका फायदा उठाने का विकल्प चुनता है और कुमुद को इसके बारे में बताने के लिए उनसे जबरन वसूली करता है। तभी मोहन ने इस बारे में रंजना को बताया।





अगले दिन मोहन का साथी रंजना के पास गया और उसके साथ सहवास किया। क्या होता है यह जानने के लिए सीधे वेब सीरीज देखें।





दामाद जी सीजन 2 की रिलीज तारीख





दामाद जी सीज़न 2 सेक्शन 2 की डिलीवरी की तारीख के बारे में आपको बताने की हमारी उम्मीद है, क्योंकि हम शायद जानते हैं कि दामाद जी सीज़न 2 वेब सीरीज़ का शुरुआती सेगमेंट 7 जुलाई, 2022 को डिलीवर किया गया था, जब शो ने सबसे ज्यादा देखा था। अलग से दिखाई दिया। , हम अंतहीन रूप से एक दूसरे को देखने के लिए इतने उन्मत्त थे।





तो मैं आपको बता दूं कि दामाद जी सीजन 2 पार्ट 2 वेब सीरीज चौदह जून 2022 को डिलीवर की जाएगी, जिसमें से आप वास्तव में इस चीज को इसके मूल रूप में देखना चाहेंगे। यह वेब सीरीज उल्लू पर चौदह जून 2022 को राजशी शर्मा और आयुषी जायसवाल के साथ उपलब्ध होगी जिन्होंने अपनी एक्टिंग और कामोत्तेजना अंदाज से सभी का दिल जीत लिया है।


Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *