पुनहाना -होडल रोड़ पर मढियाकी मोड़ के पास हादसा, 4 की हालत गंभीर 7 लोगों की मौत

By factshindime Jul 23, 2022

 नगीना / पुन्हाना पुन्हाना क्षेत्र में पुन्हाना-होडल रोड पर मढ़ियाकी मोड़ के पास शुक्रवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रॉले और टेंपो में टक्कर से दो महिलाओं सहित 7 लोगों की मौत हो गई। एक महिला सरकारी शिक्षक है। टेंपो में 11 लोग सवार थे, जिनमें से 2 बच्चों सहित चार गंभीर घायल हैं। इन्हें शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नल्हड़ में भर्ती करवाया है। बेकाबू ट्रॉला टेंपो को करीब 50 मीटर तक घसीटता ले गया। इसके बाद टेंपो नाले में जा गिरा। हादसे के बाद ट्रॉला मौके पर ही छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने शवों को पुन्हाना और पलवल के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया। उधर, पुलिस की एक टीम ट्रॉला चालक की तलाश में जुटी है।

चश्मदीदों के मुताबिक दोपहर करीब 2.35 बजे होडल से पुन्हाना की ओर जा रहे टेंपो को सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रॉले ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण का था कि टक्कर से टेंपो के परखच्चे उड़ गए। दो-तीन लोग उछलकर सड़क पर जा गिरे और अन्य टेंपो में ही फंस गए। अचानक तेज धमाका सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और टेंपों में • फंसे लोगों को निकालने की कोशिश में जुट गए। इस दौरान बारिश के कारण राहत कार्य में बाधा आई। कुछ ही देर में बिछौर थाना पुलिस

मृतकों में 2 महिलाएं भी शामिल हादसे के बाद ट्रॉला चालक फरार

मौके पर पहुंची और जेसीबी और क्रेन मंगवाकर टेंपो को नाले से बाहर निकलवाया। घायलों में से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि दो अन्य को होडल के अस्पताल ले जाया गया, जहां से पलवल रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

पुन्हाना के डीएसपी शमशेर सिंह ने बताया कि मृतकों में बंचारी (होडल) निवासी रजनी

उर्फ राजकुमारी (40) पत्नी सतबीर, तिरवाड़ा (पुन्हाना) निवासी हाकम (42) पुत्र जोहरू, जाटका (नगीना) निवासी धर्मेंद्र (25) पुत्र सूरज और ललित (23) पुत्र धर्मबीर, आलीमेव (पलवल) निवासी टेंपो चालक रेहान पुत्र सरफराज, सराय(पलवल ) निवासी राहिला पत्नी इकरामुद्दीन और बिहार के दरभंगा जिला निवासी रंजन शामिल हैं। एक घायल की पहचान नीमका निवासी सद्दाम पुत्र अकबर के रूप में हुई है। गंभीर होने के कारण अन्य तीन कुछ बताने की स्थिति में नहीं है।

तेज धमाके से आस पास के लोग सहमे

चश्मदीद आबिद हसैन व जमील अहमद ने बताया कि घटनास्थल के पास ही उनकी दुकान है। अचानक तेज धमाका सुनकर लोग सहम गए। दुकान से निकलकर देखा तो एक टॅला टेंपो को घसीटते ले जा रहा था। टेंपो से दो-तीन लोग उछलकर सड़क पर गिरे थे और लहूलुहान थे। घायलों की चीख पुकार मच गई थी। लोगों ने अपने स्तर पर बचाव के प्रयास शुरू करने के साथ ही पुलिस को सूचना दी।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *