ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर ऐश्वर्या राय ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, छिपाते हुए भी दिख गया।

By factshindime Mar 23, 2022

देश में जब भी विश्व सुंदरी का नाम लिया जाता है तो हर किसी की जुबान पर ऐश्वर्या राय का नाम आता है, ऐश्वर्या राय बच्चन की वही फैन फॉलोइंग भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फैली हुई है। उनके पास बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस भी है और इसी वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस ने अपने ड्रेसिंग सेंस का जलवा बिखेरना शुरू कर दिया, यहां आपको बता दें कि उनकी एक तस्वीर इस समय खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस अवशेष का विषय है उनकी तस्वीर हाल ही की नहीं बल्कि साल 2005 से जब उन्होंने रेड कार्पेट पर ऐसा नजारा लिया था कि वहां मौजूद सभी हसीनाएं भी परेशान हो गईं!RRR Full Movie Download in Hindi Filmyzilla Tamilrockers 480p 720p 300MB









आपको बता दें कि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन काफी देर तक सोशल मीडिया पर कोई न कोई तस्वीर करती रहती हैं और उन्हें अपने फैंस से काफी कुछ मिलता है, इतना ही नहीं उनके फैंस एक्ट्रेस की पोस्ट पर उनके दिल की तरह कमेंट भी करते हैं खोलना पसंद है! तस्वीरों में एक्ट्रेस का ड्रेसिंग सेंस कमाल का है!









यह कहना भी गलत नहीं होगा कि ऐश्वर्या राय अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों को सरप्राइज देती हैं और इसी कड़ी में उनकी एक तस्वीर भी खूब सुर्खियां बटोर रही है! वायरल हो रही तस्वीर 2005 के कान्स रेड कार्पेट की है! जहां एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं!









यहां जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय पिछले 18 सालों से रेड कार्पेट का हिस्सा हैं, एक्ट्रेस हर साल अपने लुक से सभी को हैरान करती हैं और ऐसा ही साल 2005 में भी देखने को मिला था। रेड कार्पेट पर एक काले रंग की नेट ड्रेस पहनी हुई अपनी ड्रेस से बो*लडनेस की सारी हदें पार कर दीं!





Aishwarya Rai Black Dress




आपको बता दें कि इस ड्रेस में उन्होंने डीप नेक नेक था और वेस्ट की तरफ नेट से डिजाइन किया गया था, इतना ही नहीं एक्ट्रेस ड्रेस की वेबसाइट से भी काफी स्टाइलिश लग रही थीं और उसी बोर्ड ब्लैक ड्रेस में भी थीं। उसका रूप चमक रहा था!






Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *