ब्रेकअप के बाद ex boyfriend के साथ दिखी सुष्मिता सेन, भीड़ से बचाते दिखे रोहमन

By factshindime Mar 23, 2022

सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप की घोषणा की थी। लेकिन एक बार फिर सुष्मिता और रोहन साथ नजर आ रहे हैं और फैंस उनसे वही सवाल पूछ रहे हैं कि क्या दोनों का पैचअप हो गया है।





नई दिल्ली: अभिनेत्री सुष्मिता सेन(Sushmita sen )अक्सर अपने निजी संबंधों को लेकर चर्चा में रहती हैं। लंबे समय तक वह रोहमन शॉल के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहीं लेकिन हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि उनका ब्रेकअप हो गया है। इस खबर से एक्ट्रेस के फैंस जरूर सदमे में हैं। लेकिन एक बार फिर रोहमन और सुष्मिता साथ नजर आ रहे हैं और इस बार रोहमन सुष्मिता को भीड़ से बचाते हुए नजर आ रहे हैं।





एक बार फिर साथ आईं सुष्मिता रोहमन





पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं और इन दिनों एक्ट्रेस सिंगर मदरहुड में हैं, हालांकि उन्होंने कई बार खुद को रिश्ते से जोड़ा लेकिन हर बार वह फेल हो रही हैं। ऐसे में वे एक बार फिर अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है उसे देख लोग हैरान हैं। इस वीडियो में सुष्मिता सेन अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आ रही हैं और अब ये वीडियो वायरल हो रहा है फैंस के मन में भी अजीबोगरीब सवाल उठने लगे हैं।






https://www.instagram.com/reel/CbX5FLqqNLj/?utm_medium=copy_link




रोहमन ने सुष्मिता को भीड़ से बचाया





आपको बता दें कि सुष्मिता सेन ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप का ऐलान किया था, हालांकि उन्होंने कहा था कि वह दोस्त बनी रहेंगी। ऐसे में सुष्मिता अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ स्पॉट हुईं और वीडियो में सुष्मिता सेन और रोहमन कार में बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस को देख वहां भीड़ लग गई। इस भीड़ से सुष्मिता सेन को बचाते नजर आए रोहमन, गौर करने वाली बात ये थी कि दोनों ने मैचिंग आउटफिट पहना हुआ था।





फैंस ने दिया ये रिएक्शन





वीडियो में देखा जा सकता है कि सुष्मिता और रोहमन एक रेस्टोरेंट से निकल रहे हैं और तभी भीड़ उन्हें घेर लेती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे रोहमन एक्ट्रेस को दोनों हाथों से प्रोटेक्ट कर रहे हैं। कुछ लोग सुष्मिता सेन के इस वायरल वीडियो को ‘क्यूट’ और ‘स्वीट’ बता रहे हैं. वहीं कुछ लोग रोहमन और उनके पैचअप पर सवाल उठाते नजर आए। एक यूजर ने लिखा क्या वो फिर साथ आ गए हैं वहीं एक अन्य ने कमेंट किया कि उन्होंने अभी-अभी ब्रेकअप के बारे में पोस्ट किया था और फिर साथ आ गए, बहुत कंफ्यूजन है। एक यूजर ने कमेंट कर पूछा कि क्या इन्हें पैच कर दिया गया है?


Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *