‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज की बीना त्रिपाठी ने छत पर खड़े होकर किया बोल्ड वीडियो शूट फैंस के पसीने छूटे

By factshindime Mar 25, 2022

‘मिर्जापुर’ (Mirapur) वेब सीरीज में बीना त्रिपाठी (Beena Tripathi) का रोल निभाकर रसिका दुग्गल रातों-रात मशहूर हो गई थीं। इस वेब सीरीज में बीना ने ऐसे-ऐसे इंटीमेट सीन्स का तड़का लगाया कि लोगों के होश ही उड़ गए थे। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली बीना त्रिपाठी का एक छोटा सा वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस छत पर खड़े होकर अलग-अलग तरह के पोज दे रही हैं।









रसिका दुग्गल(Rashika Duggal) ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी हुई हैं और खुले बाल किए हुए हैं एक हाथ में फोन पकड़कर एक्ट्रेस ने कैमरा ऑन किया और म्यूजिक पर वीडियो शूट करती नजर आ रही है।





रील्स के ट्रेंड को किया फॉलो बीना त्रिपाठी ने





सोशल मीडिया पर आजकल कई रील ट्रेंड कर रही हैं। इन्हीं रील्स में से एक रील पर बीना त्रिपाठी (Rasika Dugal) ने वीडियो शूट किया। वीडियो में एक्ट्रेस कभी ऊपर तो कभी नीचे, कभी लेफ्ट तो कभी राइट कैमरे को घुमाकर फेस को मूव करते हुए दिख रही है। इस वीडियो को शूट करते वक्त रसिका काफी खुश भी नजर आ रही है।









रील के नीचे यह लिखा ये कैप्शन






https://www.instagram.com/reel/CbeSGsIlYk3/?utm_medium=copy_link




इस वीडियो को शेयर करते हुए रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने कैप्शन में यह लिखा- ‘चेतावनी, ये वीडियो जितना देखने में आसान लगता है उससे कई ज्यादा मुश्किल है। ये उन चीजों में से एक है जब कोई दूसरा किसी काम को करे तो आपको ऐसा लगेगा इसे करना कितना आसान है।’ इसके साथ ही रसिका दुग्गल ने कैप्शन में लिखा- ‘मैं आपसे वादा करती हूं कि ये मेरा पहला टेक था इसके साथ ही आगे एक्ट्रेस ने आंख मारने वाला इमोजी बनाया।’





बीना त्रिपाठी कई वेब सीरीज में लगा चुकीं बोल्डनेस का तड़का









रसिका दुग्गल ( Rasika Dugal) कई वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स का तड़का लगा चुकी हैं। जिसमें मिर्जापुर के अलावा ‘आउट ऑफ लव’ वेब सीरीज भी शामिल है। इसमें भी एक्ट्रेस बोल्डनेस की सारी हदें पार कर गई थीं। इस वेब सीरीज में रसिका ने ना केवल पूरब कोहली बल्कि एक और एक्टर के साथ इसमें जबरदस्त हॉट सीन दिए है। रसिका के इन सीन्स की चर्चा भी कई दिनों तक रही थी।


Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *