Elon Musk ने गांजा फूंकते हुए फोटो शेयर की कहा” ऐसे होगी ट्विटर की बोर्ड मीटिंग

By factshindime Apr 8, 2022

अभी हाल ही में Elon Musk ने ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर किया है जिसमे बताया है कि अगली ट्विटर बोर्ड मीटिंग कैसी होगी मगर इस बात को उन्होंने meme की तरह शेयर किया है।





हाल ही में ट्विटर बोर्ड मीटिंग का हिस्सा बने थे Elon Musk





Tesla के सीईओ एलोन मस्क (Elon Musk) ने हाल ही में Twitter में हिस्सेदारी खरीद ली है। अब Twitter की बोर्ड मीटिंग से पहले Elon Musk ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में वो गांजा फूंकते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में यही लिखा कि इसे ट्विटर बोर्ड मीटिंग के साथ जोड़ा गया है।





Elon Musk ने बीते हुए हफ्ते ही ट्विटर में 9.2 परसेंट के स्टॉक खरीद लिए है। यानी की अब वो कंपनी के 9.2 प्रतिशत हिस्सेदार है। ऐलोन मस्क की हिस्सेदारी के बाद ट्विटर के स्टॉक में 29 परसेंट का बड़ा उछाल देखने को मिला। इससे पहले उन्होंने यह भी बताया था कि वे इस समय ट्विटर के अल्टरनेटिव प्लेटफॉर्म बनाने पर काम कर रहे हैं। जिसके बाद यह अनुमान लगाया जा रहा है कि एलोन मस्क अपना नया प्लेटफॉर्म तैयार कर सकते हैं।





मगर, मस्क ने ट्विटर में हिस्सेदारी खरीद कर सबको चौंका दिया था। अब उन्होंने ट्विटर पर एक मीम को शेयर किया है। इसमें वे गांजा फूंकते दिख रहे हैं और ट्विटर की अगली बोर्ड मीटिंग को लेकर बात कर रहे हैं। Tesla के CEO एलोन मस्क हाल ही में ट्विटर बोर्ड मेंबर में शामिल हुए थे। जिसके बाद ही उन्होंने इस मीम को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।





अभी ट्विटर बोर्ड मीटिंग को लेकर शेयर किया Meme





आपको बता दे कि मस्क ने यहां पर इस फोटो को मजाक के रूप में शेयर किया है। लेकिन, इसी फोटो को लेकर पहले काफी विवाद हो चुके है। ये फोटो Joe Rogan के साथ हुए एक इंटरव्यू की है। इसमें उन्होंने कैप्शन में यह लिखा है”Twitter’s next board meeting is gonna be lit.” इस फोटो को लेकर पहले भी कई विवाद हो चुके है।






https://twitter.com/elonmusk/status/1511982702819520512?t=IH1JiChKCL1635OjARJJlA&s=19




मस्क ने साल 2019 में इसको लेकर सार्वजनिक रूप से ऐसा करने पर माफी भी मांगी थी। ऐसा इसलिए भी हुआ था। क्योंकि टेस्ला के एक एम्प्लॉय ने यह कहा था कि उसे जॉब के बाहर मारिजुआना यूज करने के लिए उनको निकाल दिया गया था।





एलोन मस्क ने अपनी स्पेस कंपनी SpaceX की ओर से भी इस घटना को लेकर माफी मांगी थी। उन्होंने यह कहा था कि SpaceX के कर्मचारी अपने काम करने की जगह पर किसी भी कंट्रोल्ड चीजों का उपयोग नहीं कर सकते है। इसके अलावा वह लोग किसी भी प्रकार के ड्रग्स को कंपनी में काम के दौरान नहीं ले सकते हैं।


Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *