98 लाख वाला सोफिया अंसारी का ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ बैन, यह थी वजह

By factshindime May 13, 2022

Sofia Ansari Instagram Account Ban Reason





सोफिया अंसारी के फैंस के लिए एक बड़ी ही चौकाने वाली खबर निकलकर यह सामने आ रही है की सोफिया अंसारी का ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया गया है जिसपर लगभग 98 लाख फॉलोअर्स थे लेकिन अब अगर आप उनका इंस्टाग्राम सर्च करते है तो आपको नही मिलेगा यानी वो डिलीट कर दिया गया है और अगर आप इसे गूगल पर जाके सर्च करते है तो अभी आप देख सकते है मगर जब आप उसे ओपन करेंगे तो वह नही होगा इससे साफ जाहिर होता है की उनका अकाउंट डिलीट कर दिया गया है। और आपको बता दें की सोफिया अंसारी का अकाउंट इंस्टाग्राम द्वारा डिलीट किया गया है और इसके पीछे की बड़ी वजह शायद उनके द्वारा अपलोड किया जाने वाला एडल्ट कंटेंट है।





सोफिया अंसारी कौन है?





सोफिया अंसारी ने एक बड़े कंटेंट क्रिएटर और टिकटोकर के रूप में अपनी पहचान बनाई है। सोफिया अंसारी अपने शॉर्ट विडियोज डालकर लोगों को एंटरटेन करती है जिसमे कुछ लोगों को इनके विडियोज देखना काफी पसंद है वही दूसरी ओर कुछ लोगों को इनके विडियोज देखना बिल्कुल भी पसंद नही है क्योंकि सोफिया अपने विडियोज में अपने हुस्न के जलवे दिखाने के लिए पॉपुलर है। और इसमें इन्होंने कई बार हदे भी पार कर दी है जिसे अगर कम उम्र के बच्चे देखे तो उनके दिमाग पर गलत असर पड़ सकता है और शायद इसलिए ही इंस्ट्राग्राम ने इनके अकाउंट को डिलीट कर दिया है।





Sofia Ansari Instagram Account Deleted Reason





सोफिया अंसारी के इंस्टाग्राम पर लगभग 98 लाख से भी अधिक फॉलोअर्स थे। यानी अब कुछ ही दिनों में एक करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली थी। वहीं आपको बता दें कि सोफिया का यूट्यूब चैनल भी है जिसपर लगभग 2 लाख सब्सक्राइबर्स है। वहा पर भी यह अपने शॉर्ट विडियोज डालती हैं मगर यूट्यूब पर वह अपने व्लॉग भी शेयर करती है। इनके यूट्यूब पर भी शॉर्ट विडियोज काफी वायरल होते है।





तो आपको क्या लगता है सोफिया का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करना सही है या गलत कॉमेंट करके जरूर बताएं।


Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *