‘औरत अगर ऊंट पर बैठी हुई है फिर भी वह अपने शौहर यानी पति के साथ संबंध बनाने से इंकार नही कर सकती’

By factshindime Jun 13, 2022

एक मौलाना के चौंकाने वाले बयान का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है। इसमें मौलाना यह कहते नजर आ रहे हैं कि महिला चाहे ऊंट पर ही बैठी हुई हो, तब भी वह संबंध बनाने से इनकार नहीं कर सकती।
आपको पता ही होगा कि नूपुर शर्मा को लेकर इन दिनों काफी चर्चा चल रही है। माना जा रहा है कि यह बहस काफी देर तक चलेगी। इस बीच मौलाना जर्जिस अंसारी का एक वीडियो ऑनलाइन खूब चर्चा में आ रहा है।





जिसमें वह मुस्लिम महिलाओं को उल्लेखनीय मार्गदर्शन देते नजर आ रहे हैं। वे कह रहे हैं कि किसी महिला के साथ वास्तविक संबंध होने के बारे में महत्वपूर्ण अन्य चर्चाओं को मानते हुए, जब महिला ऊंट पर भी बैठी हो फिर भी, वह अपने पति के साथ संभोग से मना नहीं कर सकती। आइए जानते हैं ऊंट पर किस वजह से बैठना होता है। मौलाना ने कहा कि चाहे कोई महिला ऊंट पर भी बैठी हो, तो भी वह संभोग से इनकार नहीं कर सकती।





अरब में स्त्रियाँ को ऊँटों पर क्यों बिठाया जाता था।
दरअसल इसमें ऊँट पर बैठने का उनका तात्पर्य यह है कि महिला के गर्भ का वह समय, जब एकदम बच्चा होने वाला हो यानी निकटतम समय पर जिससे कि प्रसव क्रिया आसानी से और सफलतापूर्वक हो जाए।





और इसी कारण से, गर्भावस्था के आखिरी दिनों में महिला को ऊंट पर बिठाया जाता था। तो मौलाना कहते है कि महिला चाहे गर्भवती हो या नहीं, उसे ऊंट पर बिठाया गया है, और उस औरत के बच्चे की डिलीवरी भी निकट है।





और उस समय भी उस महिला का शौहर यानी पति उसके साथ संबंध बनाने के लिए कहता है तो वह औरत उसे मना नही कर सकती है।


Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *