Deepak Chahar हो सकते है आईपीएल से बाहर, सीएसके के फैंस के लिए बुरी खबर

By factshindime Apr 12, 2022

चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए एक और बुरी खबर निकलकर सामने आ रही हैं खबर ना पड़े तो ही ज्यादा अच्छा होगा क्योंकि लगातार हार रही टीम को और एक बड़ा झटका लगते हुए नजर आ रहा है खबरों के अनुसार दीपक चाहर पूरे आईपीएल से बाहर हो सकते हैं। सीजन में चार मैच खेलने के बाद भी सीएसके टीम अपनी पहली जीत की तलाश करती हुई दिख रही है। दीपक चाहर के बिना टीम का पेस अटैक देना मुश्किल सा नजर आता है। ऐसे में दीपक चाहर का अबतक इस चोट से उभर ना पाना और टूर्नामेंट से बाहर होना, चार बार की चैंपियन टीम को काफी उभरेगा।





एक चोट से उभरने के चक्कर में दूसरी बार चोटिल





इस साल के 20 फरवरी को हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ कोलकाता में हुई T20 सीरीज के दौरान दीपक चाहर चोटिल हो गए थे। उसके बाद से ही नेशनल क्रिकेट एकेडमी बेंगलुरू मे वह Rehab कर रहे थे और उसी दौरान उनकी पीठ में चोट लग गई थी। चोट कितनी गंभीर है अभी इसके बारे में कोई जानकारी मालूम नहीं हुई है हालांकि बीसीसीआई की ओर से चेन्नई सुपर किंग्स को अभी तक कोई औपचारिक रिपोर्ट नहीं मिल पाई है।





CSK ने 14 करोड़ में दोबारा खरीदा





आईपीएल 2021 के अच्छा प्रदर्शन करते हुए 15 मुकाबलों में 14 विकेट अपने नाम करने वाले दीपक चाहर को चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने मेगाऑक्शन से पहले 14 करोड़ की भारी भरकम राशि देकर अपनी ओर किया था। दीपक चाहर ना ही सिर्फ बेहतरीन स्विंग बॉलर हैं बल्कि लोअर ऑर्डर में बल्ले से कमाल भी दिखाना भली भांति जानते है। श्रीलंका के खिलाफ खेलते हुए नाबाद 69 रन और साउथ अफ्रीका के खिलाफ 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेलने की वजह से उन्हें बेहद कीमती खिलाड़ी बना दिया था।





धोनी की कप्तानी में ही शुरू हुआ दीपक चाहर का करियर





ओवरऑल रिकॉर्ड की बात की जाए तो दीपक चाहर का टूर्नामेंट में अब तक खेल शानदार ही रहा है, उन्होंने 63 मुकाबलों में 59 विकेट हासिल किए हैं, इसी के दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन एक ही मैच में 13 रन देते हुए चार विकेट लेना है। दीपक चाहर ने साल 2016 में अपने करियर की शुरुआत राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के साथ धोनी की कप्तानी में की थी, तब उन्हें टीम के द्वारा 10 लाख के बेस प्राइज पर खरीदा गया था। साल 2018 के मेगा ऑक्शन में चेन्नई सुपरकिंग्स(CSK) ने 80 लाख में अपने साथ जोड़ा था।


Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *