Sachin Tendulkar की बेटी सारा ने किया प्यार का इजहार कहा -“तुम मेरी दुनिया हो और मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं।”

By factshindime May 12, 2022

सचिन तेंडुलकर की बेटी सभी लोगों के सामने अपने प्यार को कबूल किया।





आप सभी जानते ही है की क्रिकेट जगह के महान खिलाड़ी जिन्हे गॉड ऑफ क्रिकेट भी कहा जाता है और लोग इन्हें पूजते भी है। क्योंकि सचिन तेंदुलकर किसी भी सुपरस्टार से कम नही है। और क्रिकेट जगत में भी इनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। सचिन तेंडुलकर ने अपने खेल के दम पर खूब दौलत और इज्जत कमाई है और एक अलग पहचान बनाई है। आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना काफी पसंद है और वह रहते भी है लेकिन आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर की बेटी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखती है और कहा जाता है की उन्हें भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद है।





जैसा कि आप सब लोग जानते है कि सारा सचिन तेंदुलकर की सबसे प्यारीन बेटी है, तो उन्हे लोगो द्वारा भी खूब सारा प्यार मिलता है। और इस वजह से सारा काफी ज्यादा लोकप्रिय है। सारा आए दिन अपनी दैनिक जीवन की गतिविधियों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। और वह अपने मन की बात भी अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिए लोगों तक शेयर करती है। लेकिन इस बार सारा तेंदुलकर ने ऐसा किया की उन्होंने अपने मन की बात लोगों को बताई।





इस समय सोशल मीडिया पर जो बात तेजी के साथ वायरल हो रही है वह यह है कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने अब अपने अफेयर की बात लोगों के साथ शेयर की है। जी हां और अब इस बात को जानने के बाद लोगों के बीच उत्साह का माहोल बन गया है। और यह प्यार लोग सोशल मीडिया के जरिए व्यक्त कर रहे है। लोग सारा से सोशल मीडिया पर पूछ रहे है की वह कोन व्यक्ति है जिससे वह सबसे ज्यादा प्यार करती है। ऐसे में सारा ने इस बात का खुलासा किया है और सोशल मीडिया पर अपनी बात को रखा है।





Sachin Tendulkar की बेटी सारा ने किया प्यार का इजहार कहा -"तुम मेरी दुनिया हो और मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं।"
Sachin Tendulkar की बेटी सारा ने किया प्यार का इजहार कहा -“तुम मेरी दुनिया हो और मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं।”




सोशल मीडिया में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने माता पिता की तस्वीर साझा की है जिसमे सारा भी उनके साथ ही है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा की वह सबसे ज्यादा प्यार अपनी मां से करती है और वह उनके लिए कुछ भी कर सकती है। और आप सबकी जानकारी के लिए बता दूं की यह पोस्ट सारा ने उनकी मां के 54वें जन्मदिन पर शेयर की थी उन्होंने कैप्शन में लिखा था की उनकी पूरी दुनिया उनकी मां है वह अपनी मां से सबसे ज्यादा प्यार करती है और उनकी मां उनकी सबसे अच्छी दोस्त भी है।


Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *