जसप्रीत बुमराह ने ईशान किशन को कहा “इसे फैट बोलते है बेटा…। ईशान ने कहा

By factshindime Apr 9, 2022

कोलकाता नाइट राइडर्स(KKR) के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में निराशाजनक हार के बाद मुंबई इंडियंस का मनोबल फिलहाल काफी गिरा हुआ है। टीम की नजरें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(RCB) को हराते हुए आईपीएल 2022 की पहली जीत दर्ज करने पर टिकी हुई है। इस मैच के पहले, टीम के कप्तान रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह तथा विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन एक फोटोशूट के लिए शामिल हुए।





इस फोटोशूट सेशन के दौरान ईशान ने अपनी मसल्स दिखाने की कोशिश करता है, जिस पर बाद जसप्रीत बुमराह ने ईशान किशन को फनी वे में कहते है की यह मसल्स नही बॉडी की फैट है। इस फोटोशूट में रोहित शर्मा की वाइफ रीतिका सजदेह और बेटी समायरा भी ज्वाइन हुई थी।





यह वीडियो मुंबई इंडियंस द्वारा अपने Official ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप रोहित, जसप्रीत और ईशान को अपने-अपने फोटोशूट के लिए तैयार होते हुए देख सकते है। इस फोटो सेशन के बाद बुमराह तथा किशन फोटोग्राफर के कैमरे में क्लिक की गई अपनी फोटोज को देखने गए। इसके बाद ईशान किशन ने समायरा के साथ थोड़ी बातचीत भी की।






https://twitter.com/mipaltan/status/1512272784210071553?t=z9ZfETRtoRUefXakgXvn8w&s=19




इसी फोटो सेशन के दौरान ईशान किशन ने अपनी बॉडी मसल्स दिखाते हुए जसप्रीत बुमराह को कहा, ‘अरे नहीं यार, मसल्स तो इसे बोलते है ये देख- ‘ इस पर भारतीय टीम के तेज गेंदबाज बुमराह ने तुरंत अपना जवाब देते हुए कहा, “इसे फैट बोलते हैं बेटा”।





शानदार फॉर्म में दिखे ईशान किशन





आईपीएल 2022 में ईशान किशन के बल्ले ने तीनों मैचों में 74.50 की औसत तथा 133.04 के स्ट्राइक रेट से 149 जुटाए है। उन्होंने शुरुआती मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के सामने नाबाद 81 रन बनाने में कामयाब हुए। वहीं दूसरी ओर, जसप्रीत बुमराह ने भी 28.67 की औसत और 8.32 की इकॉनमी रेट से तीन विकेट हासिल किए।





मुंबई इंडियन (MI)को पहली बार जीत का इंतजार





आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का अभियान अभी तक पटरी पर नहीं लौट पाया है। नतीजतन मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स (DC), राजस्थान रॉयल्स (RR) तथा कोलकात्ता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ अपने पहले तीनों मैच गंवा दिए हैं। पांच बार चैम्पियन रही इस फिलहाल अंक तालिका में 9वें स्थान पर है। मुंबई इंडियंस(MI) अप्रैल 9 को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में अपने अगले मैच को खेलते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) से मुकाबला करेगी।


Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *