“जब धोनी कप्तान नही रहे तो क्यों खुद लेते है फैसले” रविंद्र जडेजा ने एमएस धोनी की आलोचना की।

By factshindime Apr 7, 2022

IPL 2022 बेहद ही अच्छे और इंटरेस्टिंग तरीके से खेला जा रहा है। जहां सभी टीमें जोरदार तरीके से अपना प्रदर्शन दिखा रही है। हालाकि इस Ipl 2022 सीजन के शुरुआत होने से पहले आईपीएल टीम सीएसके के कप्तान MS Dhoni ने अपने एक बड़े फैसले से सभी को चौका दिया था। एमएस धोनी ने अचानक ही सीएसके टीम की कप्तानी छोड़ कर अपनी कप्तानी की पूरी जिम्मेदारी रविंद्र जडेजा के हाथो में दे दी थी। लेकिन खबरों के अनुसार कप्तानी छोड़ने के बावजूद भी टीम के ज्यादातर फैसले पूर्व कप्तान एमएस धोनी ही लेते है। और मैच खेलते समय भी मैदान पर कप्तान की तरह ही नजर आते दिखते है। और इसी के चलते अब बहुत से बड़े खिलाड़ी एमएस धोनी के इस बर्ताव पर अपने सवाल खड़े कर रहे है।राम चरण अपनी पत्नी संग नंगे पांव पहुंचे RRR मूवी की सक्सेस पार्टी में, नहीं शामिल हुए आलिया भट्ट-अजय देवगन !!





इसी बीच इंडियन टीम के पूर्व खिलाड़ी अजय जडेजा का यह कहना है, की जब सीएसके की कप्तानी रवींद्र जडेजा के हाथो में है, तो एमएस धोनी बीच में क्यों आ जाते है। इसके आगे भी अजय जडेजा ने धोनी की आलोचना करते हुए यह बताया, की पूर्व कप्तान धोनी अभी भी खेल को अपने अनुसार चलाने की कोशिश कर रहे है। आपको बता दे, की एमएस धोनी ने आईपीएल के शुरू होने से लगभग दो दिनो पहले ही सीएसके की कप्तानी छोड़कर सभी को चौका दिया था, जिसके बाद रविन्द्र जडेजा को टीम की कमान संभालने के लिए नया कप्तान बनाया गया था। अजय जडेजा ने लाइव शो में यह कहा कि, यह गलत है, इसमें कोई संदेह नहीं है। देखिए मैं एमएस धोनी के स्वभाव के कारण उनके सबसे बड़े फैंस में से एक हूं।ईशान किशन की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के सामने फैल है अनुष्का शर्मा, करती है यह काम





यदि यह मैच आखिरी मैच होता, या ग्रुप में क्वालीफिकेशन के मामले में करो या मरो की स्थिति आ जाती, तो मैं शायद यह समझ सकता था कि आप बागडोर संभालना चाहेंगे क्योंकि यह एक महत्वपूर्ण चरण होता है। लेकिन अगर यह केवल एक नॉर्मल मैच में होता है तो यह अच्छा नहीं लगता है। आपको बताना चाहेंगे, कि लखनऊ और सीएसके के बीच में खेला गया इस मैच को लखनऊ टीम ने शानदार तरीके से खेलते हुए 6 विकेट से सीएसके को हराकर अपने नाम किया, इसके साथ ही लखनऊ टीम ने आईपीएल में अपनी पहली जीत हासिल की। और इस जीत के साथ ही लखनऊ ने आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत दर्ज कर दी है।‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज की बीना त्रिपाठी ने छत पर खड़े होकर किया बोल्ड वीडियो शूट फैंस के पसीने छूटे





इसके अलावा सीएसके टीम की इस सीजन के आईपीएल में लखनऊ टीम के साथ लगातार दूसरी हार हुई है। जहां इविन लुइस ने नाबाद रहते हुए 55 रनों की दमदार पारी खेली, वही आयुष बडोनी ने नाबाद रहते हुए 19 रनो की पारी को अंजाम दिया। आपको बताते चले, की सीएसके द्वारा दिए गए 211 रनो के लक्ष्य को पूरा करने मैदान में उतरी टीम लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स टीम ने 3 गेंदे बचाते हुए 4 विकेट से ये मुकाबला अपनी ओर कर लिया, और एक बेहतरीन तरीके से जीत को हासिल किया।ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर ऐश्वर्या राय ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, छिपाते हुए भी दिख गया।





इसके अलावा लखनऊ टीम द्वारा इस सीजन में खेले गए 2 मैचों में एक मैच में बेहतरीन जीत हासिल की है। वही एक मैच में हार का सामना करना पड़ा। वही सीएसके द्वारा दिए गए 211 रनो का लक्ष्य किसी काम नही आ पाया, क्योंकि लखनऊ टीम ने इस बड़े लक्ष्य को भी बड़े ही आराम से पूरा कर लिया और जीत हासिल की, और सीएसके जैसी बड़ी टीम को ये मुकाबला हारना पड़ा।


Related Post

One thought on ““जब धोनी कप्तान नही रहे तो क्यों खुद लेते है फैसले” रविंद्र जडेजा ने एमएस धोनी की आलोचना की।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *